पुरोला में आम आदमी पार्टी ने चुनाव से पूर्व किया कार्यालय का शुभारंभ । उद्धघाटन समारोह में महिलाओं ने दिखाई बड़ी भगीदारी । आप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या पुष्पा चौहान ने रिबन काट कर किया उद्धघाटन ।

 गजेन्द्र सिंह चौहान पुरोला।

 आम आदमी पार्टी ने यहां अपना कार्यालय खोल दिया है। नगर के वार्ड न 2, शिरगुल मंदिर के निकट आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पा चौहान ने कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता के साथ हमेशा छलावा किया है। इन्होने बारी,बारी से यहां की जनता को ठगने का कार्य किया है।


उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी ही उत्तराखंड राज्य  का विकास करने में सक्षम है।  इस अवसर पर आप के विधायक प्रत्याशी प्रकाश डबराल ने कहा कि विगत 15 वर्षों में मेरे द्वारा किये गये जनहित के कार्यो व आंदोलन को देखते हुए मुझे पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है । उन्होंने पुरोला विधानसभा की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि मैंने विगत 15 वर्षों में जो संघर्ष किये वो जनहित में थे तो मुझे अवस्य चुनकर विधानसभा में भेजना । जिससे आपको हमेशा लगेगा कि विधानसभा में हमारे बीच का आदमी मौजूद है ।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के चंदन सिह,अमित कोठियाल,राजेन्द्र बुटोला,दिनेश सेमवाल, प्रकाश कुमार, दौलतराम बडोनी,भूपाल गुसाई,बलवीर नौटियाल, विनोद आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ