गरीबो के बिजली कनेक्शन काटे जाने पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने यूपीसीएल के एमडी को लिखा पत्र । बड़े बकायादारों से वसूली किये बिना बोर्ड परीक्षाओं में गरीबों के कनेक्शन काटे जाने पर जताई आपत्ति, कहा बिजली कनेक्शन काटने से पहले भुगतान करने को गरीबो को मिले पर्याप्त समय । Angered by the electricity connections of the poor being cut, District Panchayat President Deepak Bijlwan wrote to the MD of UPCL. Will fast if the connections of the poor are cut without recovery from big defaulters.

 गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला/उत्तरकाशी

यूपीसीएल द्वारा बकाया बिलो की वसूली को लेकर गरीब उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटने पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने गंभीर आपत्ति दर्ज की है । उन्होंने यूपीसीएल के एमडी को पत्र लिखकर विरोध दर्ज किया है । उन्होंने कहा कि विभाग मामूली रकम की वसूली के लिए बिना नोटिस दिये गरीबों के कनेक्शन काट रहा है जो अन्यायपूर्ण कृत्य है । एक तरफ बड़े व रसूखदार बकायादारों पर करोड़ों रुपये के बकाया होने के बावजूद उन पर विभाग कोई कार्यवाही नही कर रहा है व गरीबों को बेवजह परेशान किया जा रहा है


उन्होंने कहा कि आजकल बोर्ड परीक्षाये चल रही है बावजूद विभाग गरीबो के कनेक्शन काटकर उन्हें परेशान कर रहा है । उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि गरीबों के साथ बोर्ड परीक्षाओ के समय किया जा रहा अन्याय कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा । उन्होंने एमडी को लिखे पत्र में चेतावनी दी है कि यदि किसी गरीब को अब परेशान किया गया तो मजबूरन उन्हें गरीबों के हक में आंदोलन को विवश होना पड़ेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ