चंडीप्रसाद बैलवाल को भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदेश मंत्री बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह । कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवमं संगठन के पदाधिकारियों का जताया आभार ।

गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश कार्य समिति एवं सह प्रमुख प्रदेश वूथ समिति चंडीप्रसाद बैलवाल के भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदेश मंत्री बनने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है ,


कार्यकर्ताओ ने बैलवाल को बधाई देते हुए उनसे पार्टी की नीति व रीति पर चलते हुए संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया । वही कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट एवं संगठन के तमाम पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया व संगठन को मजबूत करनें में बैलवाल के वर्षों के अनुभवों से लाभ मिलने की उम्मीद व्यक्त की ।

वही प्रदेश मंत्री बनने पर बैलवाल ने पार्टी, संगठन व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो विश्वास पार्टी ने मुझपर व्यक्त किया है , वे उसपर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास करेंगे ।

 चंडीप्रसाद बैलवाल को प्रदेश मंत्री बनने पर  जिलाध्यक्ष सत्येंद्र राणा,जिला महामंत्री पवन नौटियाल,बलदेव रावत, आचार्य लोकेश बडोनी , सुनील भंडारी, ओपी नोडियाल, मलकेश सेमवाल, गोबिंद राम नोटियाल, राजपाल पंवार,रामचद्र

पंवार,जगमोहन पंवार,लोकेश उनियाल,नवीन

गैरोला,दिनेश उनियाल,अमीचंद शाह,उपेंद्र असवाल, लोकेंद्र

कंडियाल सहित तमाम कार्यकर्ताओ ने बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ