पुरोला विधायक दुर्गेश लाल के नाम से फर्जी पत्र पर कार्यकर्ताओं में आक्रोश । विधायक ने फर्जी पत्र लिखने वालों के खिलाफ शक्त कार्यवाही करने को लेकर पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र । ।

गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला


पुरोला विधायक दुर्गेश लाल के नाम से फर्जी पत्र भेजकर अनर्गल शिकायत करने का मामला प्रकाश में आने पर विधायक दुर्गेश्वर लाल ने पुलिस उच्च अधिकारियों से जांच कर दोषियों के खिलाफ शक्त कानूनी कार्यवाही करने को लेकर  पत्र लिखा । विधायक के नाम से फर्जी पत्र लिखे जाने को लेकर चन्द्रमणि रावत, जिलानियोजन समिति सदस्य लोकेंद्र कंडियाल,दिनेश उनियाल व लोकेश बडोनी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए विधायक की छबि को धूमिल करने वालों पर शख्त कार्यवाही करने की मांग की।दूसरी ओर ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल ने बुधवार को अपने लोकनिर्माण विभाग में मोरी के आराकोट-चिंवा सड़क निर्माण को लेकर आगणन तैयार कर प्रस्तुत करने व मुख्यमंत्री को विकास कार्यों के लिए प्रेषित पत्र पर किसी असामाजिक तत्व के द्वारा किये गए छेड़ाखानी व मूल पत्र को स्कैन कर अनावश्यक भ्रमित करने तथा अनर्गल शिकायत लिखकर मुख्यमंत्री को व जिलाधिकारी को प्रेषित करने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए जांच करने को लेकर पुलिस महानिदेशक को शिकायती पत्र देकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

विधायक दुर्गेश्वर लाल ने कहा कि यह बड़ी निंदनीय घटना है व मुझे बदनाम करने की साज़िश से किया जा रहा है उन्होंने लोकनिर्माण विभाग पर भी बड़ा प्रश्नचिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि विभागीय कार्यालय से इस प्रकार किसी मूल दस्तावेज को हटाकर उसमें छेड़ छाड़  करना दुर्भाग्य ही नही बल्कि घोर लापरवाही है। विधायक ने कहा कि मेरे द्वारा दिये गए मूल पत्र को हटाकर उसमें स्कैन कर फर्जी तरीके से अनर्गल शिकायत लिखी गयी व मुख्यमंत्री तथा जिलाधिकारी को भेजी गई जो कि स्पष्ट स्कैन हुवा दिख रहा है।उन्होंने इस प्रकार की घटना की पुनरावर्ती न हो इसके लिए पुलिस से जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

 वही विधायक के नाम से लिखे  फर्जी पत्र पर पुरोला में प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष अमीचंद शाह ने कहा कि इस तरह के लोगो पर शक्त कार्यवाही होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई इस तरह की पुनरावृत्ति न करे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ