पुरोला विधानसभा में आम आदमी पार्टी को बड़ी कामयाबी, ओसला, पंवाणी, गंगाड, ढाड़मेर के बाद विंगसी, मटियाली व गैंडा में भी दर्जनों ग्रामीणों ने ली आप की सदस्यता

 पुरोला, हरिमोहन जुवांथा के नेतृत्व में आम  आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान ने जोर पकड़ा हुआ है ।


ताल्लुका से सुरु हुआ सदस्यता अभियान अब गांव-गांव तक पहुंच गया है । हरिमोहन जुवांथा की सक्रियता का  नतीजा है कि आम आदमी पार्टी की अब विपक्षी पार्टियों में चर्चा ही नही अपितु हड़कंप भी मचना सुरु हो गया है ।


 ताल्लुका में ओसला, पंवाणी, ढाड़मेर व गंगाड के सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते ही गांव गांव से हरिमोहन जुवांथा को भारी समर्थन मिल रहा है ।

विंगसी गांव में भी दर्जनों ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है ।


कल मटियाली व गैंडा के दर्जनों ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, ग्रामीणों का कहना है कि भाजपा व कांग्रेस अब आम जनता की पहुंच से दूर हो चुके हैं, अब आम आदमी पार्टी ही आम आदमी की उम्मीद है ।

ग्रामीणों का  कहना है कि सरकार के पास सिर्फ चंद लोगो के लिए समय है, कुछ लोग रातो रात अमीर होते जा रहे हैं व आम जनता दिनों दिन गरीब होती जा रही है ।

कल आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालो में रणबीर रावत, अमर सिंह , ओला लाल, सोबन सिंह, दलबीर सिंह, जयपाल सिंह, अनिल राणा व रबिन्द्र रावत आदि है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ