32 करोड़ में 32 हजार गड्ढे नही भर पाई सरकार, बिजली -पानी के बिलों से राहत को बोलते हैं मुफ्तखोरी- आप नेता हरिमोहन जुवांथा

 पुरोला, आप नेता हरिमोहन जुवांथा ने कहा कि भाजपा के लोग आम आदमी पार्टी द्वारा बिजली-पानी के महंगे बिलो को खत्म करने की मांग को कहते हैं मुफ्तखोरी ।

 खुद पूरी विधानसभा में 32 करोड़ में 32 हजार गड्डो को नही भर पाई भाजपा सरकार ।

उन्होंने कहा कि 32 करोड़ जो कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े है अगर जिनमेसे 1 करोड़ भी बिजली पानी के बिलो पर खर्च किया होता तो पूरी विधानसभा के लोगो को महंगे बिजली-पानी के बिलो से मिलती राहत ।

उन्होंने कहा कि जनता को समझ जाना चाहिए कि किस तरह उनके नाम पर चलाई जा रही योजनाओं का पैसा सिर्फ चंद लोगो मे बांटा जा रहा है ।



उन्होंने कहा कि कुछ लोग रातो रात अमीर हो रहे  हैं व जिन लोगो के लिये योजनाएं बन रही है वो गरीब होते जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का मौका मिला तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहे पैसो का इस्तेमाल जनता के हित मे होगा ।


उन्होंने कहा कि पुरोला, मोरी व नौगांव के अस्पताल रेफर सेंटर बनकर रह गए हैं क्योंकि सरकार ने इन अस्पतालों में न तो कोई टेस्टिंग लैब बना रखा है, न ब्लड बैंक है ओर न ही अन्य टेस्टिंग उपकरण लगा रखे हैं । जिसकारण इनमें छोटी बीमारी का भी इलाज नही हो पा रहा है ।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो सरकारी अस्पतालों में सभी इंतजआम किये जायेंगे जिससे आम जनता को इलाज के लिए देहरादून नही जाना पड़ेगा ।


उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों के बदतर हालातो की वजह से लोग अपना घर बार छोड़कर बच्चों को पढ़ाने के लिये शहरों का रुख कर रहे हैं जिस वजह से गांव खाली हो रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो सरकारी स्कूलों को हाइटेक बनाया जायेगा व भ्रष्टाचार को खत्म कर पैसा हर गरीब तक पहुंचाया जाएगा ।

ये बात उन्होंने बिंगसी में आम आदमी पार्टी की बैठक में कही , इस अवसर पर सुरपाल चौहान, सचिन चौहान, कपिल राणा, पप्पू राणा, अनूप चौहान, गोपाल चौहान, नवीन कुमार, रोशन लाल, अनूप कुमार, परवीन लाल, राजेश चौहान, सरदार चौहान व चंद्रमोहन आदि दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ