बीजेपी गढ़वाल मंडल सह संयोजक ओबीसी मोर्चा सुनील भण्डारी ने आने वाले नए वर्ष 2021 की शुभकानाओ के साथ समस्त प्रदेश वासियों की खुसहाल एवम स्वास्थ्य की कामनाये की

 पुरोला, बीजेपी ओबीसी मोर्चा के गढ़वाल मंडल सह संयोजक सुनील भण्डारी ने समस्त प्रदेश वासियों को आगामी नववर्ष 2021 की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए समस्त प्रदेश वासियो की खुसहाली की मंगलकामनाये की है ।


उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में कोरोना महामारी की वजह से जो दिक्कते प्रदेश वासियों को उठानी पड़ी है उसकी तो भरपाई नही हो सकती है लेकिन उम्मीद है कि आने वाले वर्ष 2021 में इसपर काबू हो पायेगा ।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के हितों की रक्षार्थ तीन किसान बिल लाये ताकि किसान बिचोलियों से मुक्त हो सके ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व वामपंथी विचारधारा के संगठनों को किसानों की खुसी हजम नही हो पा रही है इसलिए किसानों की आड़ में कानून का विरोध कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि वामपंथी संगठनों की आस्था कभी भी मजबूत भारत मे नही रही है , उन्होंने कहा कि सीमा पर तनाव है लेकिन इस मौके पर वामपंथी देश की आंतरिक सुरक्षा को कमजोर करना चाहते हैं ।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि इशपष्ट जान पड़ता है कि वामपंथी देश को कमजोर करना चाह रहे है व इसलिए जानबूझकर मोबाइल टावरों को नुकसान पहुंचा रहे हैं ।

उन्होंने किसानों से अपील की है कि एकजुट होकर वामपंथी संगठनों के मंसूबों को बेनकाब करे ।

विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ