बॉबी पंवार के समर्थन में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष का इस्तीफा । जिलाध्यक्ष को लिखे पत्र में पार्टी में जनहितैषी मुद्दो की अनदेखी को लेकर दिखाई शक्त नाराजगी । Resignation of Congress District Vice President in support of Bobby Panwar. In a letter written to the District President, he expressed his strong displeasure over the party ignoring public welfare issues.

 गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला/उत्तरकाशी

टिहरी संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के समर्थन में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष यमुनाघाटी, उत्तरकाशी अंकित पंवार ने इस्तीफा दे दिया है । जिलाध्यक्ष दिनेश चौहान को प्रेषित पत्र में उन्होंने पार्टी द्वारा जनहितैषी मुद्दों की अनदेखी को लेकर शक्त नाराजगी जाहिर की है ।


नमोन्यूज़ से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपना समर्थन बॉबी पंवार को दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि बॉबी पंवार ने पुलिस के लाठी डंडों की प्रवाह किये बिना बेरोजगारों के हितों की  लड़ाई लड़ी है । उन्होंने कहा कि बॉबी पंवार के परिश्रम के नतीजे से ही आज मेहनत कश युवा प्रतियोगी परीक्षाओं में अब्बल आ रहे हैं । उन्होंने भ्रष्टाचार के खात्मे को लेकर बॉबी पंवार के पक्ष में एकजुट होने का आह्वान करते हुए उन्हें भारी मतों से जिताने की अपील की ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ