पुरोला विधानसभा में भाजपा कर रही है बागवानी विकास परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार के भव्य स्वागत की तैयारी। मुख्यमंत्री धामी को मिल रही है खूब दुवाये । 26 को डामटा में होगा भव्य स्वागत , 27 को होगा मोरी में नागरिक अभिनन्दन । नौगांव व पुरोला में भव्य स्वागत को लेकर उत्साहित हैं भाजपा कार्यकर्ता ।

 गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला

पूर्व विधायक राजकुमार को बागवानी विकास परिषद का उपाध्यक्ष बनाये जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में अत्यंत उत्साह है । भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पहली बार पुरोला विधानसभा से किसी व्यक्ति को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है जो हम सबके लिए अत्यंत हर्ष का विषय है ।  वही पुरोला विधानसभा का हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री धामी का तहेदिल से आभार व्यक्त कर रहा है ।


मंडल अध्यक्ष पुरोला जगमोहन पंवार ने बताया कि 26 दिसम्बर को पुरोला में उनका भव्य स्वागत किया जायेगा, उन्होंने कहा कि हमारी विधानसभा से किसी व्यक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका मिलना हम सबके लिए गर्व का विषय है ।

वही भाजपा के बरिष्ठ कार्यकर्ताओ बद्रीप्रसाद नोडियाल, राजपाल पंवार, नवीन गैरोला , शीशपाल रावत, सेवकराम गैरोला आदि ने कहा कि कार्यकर्ताओ में अत्यंत उत्साह है व ये पल हमारे लिए ऐतिहासिक व आनन्दित करने वाला है ।

वही व्यापार मंडल ने भी पुरोला विधानसभा के किसी व्यक्ति को प्रथम बार दायित्व मिलने पर खुसी व्यक्त की । व्यापार मंडल ने अध्यक्ष पुरोला बृजमोहन चौहान व प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र असवाल ने कहा कि हमे पुरोला विधानसभा को प्रतिनिधित्व मिलने पर अत्यंत हर्ष है व हम सभी दिल खोलकर इस स्वागत समारोह में प्रतिभाग करेंगे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ