लालच देकर धर्मांतरण कराने वालों के खिलाफ हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन, उपजिलाधिकारी पुरोला के माध्यम से राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में जबरन धर्मांतरण कराने वालों को कड़ी सजा देने की मांग ।

 गजेंद्र सिंह चौहान, पुरोला

 पुरोला में बढ़ती धर्मांतरण की घटनाओं से आक्रोशित हिंदूवादी संगठनों ने आज जुलूस प्रदर्शन कर शिक्षा संस्थानों व एनजीओ की आड़ में चल रहे धर्मांतरण के गोरखधंधे पर लगाम लगाने की मांग की ।


पुरोला बाजार  में प्रदर्शन करने के उपरांत प्रदर्शकारियों ने तहसील पहुंचकर उपजिलाधिकारी पुरोला के प्रतिनिधि के माध्यम से राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में जबरन धर्मांतरण कराने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की ।


 इस अवसर पर हिंदूवादी नेता वीरेंद्र रावत ने कहा कि ईसाई मिसिनरीज यहाँ काम के लिए आये नेपालियों को विभिन्न प्रकार के लालच देकर उन्हें जबरन इसाई बना रहे हैं । जिस कारण यहां का सामाजिक ताना बाना खराब हो रहा है । उन्होंने कहा कि यदि इस पर लगाम न लगाई गई तो जनता को मजबूरन उग्र आंदोलन करना पड़ेगा ।

ज्ञापन देने वालो में बलदेव रावत, उपेंद्र असवाल, बृजमोहन चौहान, सुनील भंडारी, लोकेश उनियाल, जगमोहन पंवार, लोकेंद्र कंडियाल, रघुवीर पंवार, राजेश बिजल्वाण सहित दर्जनों लोग शामिल रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ