पुरोला विधानसभा में आम आदमी पार्टी को बड़ी सफलता , ताल्लुका में सैकड़ों ग्रामीणों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

 पुरोला, आम आदमी पार्टी को कल एक बहुत बड़ी सफलता मिली है तालुका में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में ओसला, पंवाणी, गंगाड व ढाड़मेर के सैकड़ों ग्रामीणों ने आप नेता हरिमोहन जुवांथा के नेतृत्व में आप की सदस्यता ग्रहण की ।


 ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि महंगे बिजली व पानी के बिलों से हमारा शोषण हो रहा है और इस शोषण से मुक्ति सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दिला सकती है ।


ग्रामीणों का कहना है कि कहने को तो उत्तराखंड ऊर्जा प्रदेश है किंतु यहां सबसे महंगी बिजली मिलती है उन्होंने कहा कि दिल्ली में ना के बराबर बिजली पैदा होती है फिर भी वहां के लोगों को रियायती दर पर बिजली मिलती है ।


इस अवसर पर आप नेता हरिमोहन जुवांथा ने कहा कि किसानों के नाम पर तरह-तरह की योजनाएं चलाकर सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है, उन्होंने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी को मौका मिला तो किसानों को तरह तरह की योजनाओं के स्थान पर हर वर्ष निश्चित धनराशि मिलेगी जिससे किसान उन पैसे से बीज खाद व पशु खरीद सकेंगे ।


आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालो में भजु राम, जनक सिंह, पतिलाल, मालवर,सामु,फूलक सिंह, विजय लाल, सहदेव रावत, गजेंद्र सिंह, गुलदार, राजपाल,राजेश कुमार, दुर्गुलाल,जयेन्द्र पँवार, मदन राणा,जयबीर रावत, ताजी राम,सुरपाल,रूप सिंह,दिनेश, शीलदार,सूरत सिंह, गुड्डू रावत, परवीन, लायवर पँवार, फूलक सिंह व विजय लाल आदि सैकड़ों ग्रामीण है ।

विज्ञापन

इससे पूर्व सुनाली से अंकित नोटियाल आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं ।

विज्ञापन

मटियाली से अरविंद रावत, गुडेन्द्र रावत व आशीष भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ