पुरोला में जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का उद्धघाटन खेल स्टेडियम में दीप प्रज्वलन कर रंगारंग कार्यक्रम के साथ

 जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का दीप प्रज्वलन कर किया उद्घाटन। ----

मुख्य अतिथियों व जनप्रतिनिधियों ने व्यापक प्रचार प्रसार न किये जाने पर जताई नाराजगी। ------ 

जनपद स्तरीय युवा महोत्सव में कोरोना के चलते अलग अलग चरणों मे किया गया महोत्सव। पुरोला के खेल स्टेडियम में गुरुबार को आयोजित जिलायुवा कल्याण के तत्वावधान में आयोजित जनपद स्तरीय युवा महोत्सव में बिना व्यापक प्रचार प्रसार के कुछ ही सांस्कृतिक टीमों को शामिल कर कार्यक्रम का प्रारंभ किया गया। विकासखण्ड नौगांव,पुरोला व मोरी तीन विकासखण्डों के कुछ ही सांस्कृतिक टीमों को जनपद स्तरीय युवा महोत्सव में आमंत्रित कर कार्यक्रम का उद्घाटन कर समापन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन नगर पंचायत अध्यक्ष हरिमोहन नेगी ने बतौर मुख्य अतिथि किया वंही अन्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख रीता पंवार,प्रधान संगठन के अध्यक्ष अरविंद पंवार कार्यक्रम से दूर ही दिखाई दिए।


जनप्रतिनिधियों ने नारजागी व्यक्त करते हुए कहा कि युवाकल्याण की ओर से समय पर कोई सूचना प्राप्त नही हुई और ना ही कार्यक्रम का व्यापक प्रचार प्रसार किया गया उन्होंने कहा कि स्थानीय कलाकारों को कैसे मौका मिलेगा यदि कार्यक्रम की जानकारी स्थानीय उभरते हुए कलाकारों को नही मिलेगी।

विज्ञापन

वंही कार्यक्रम संयोजक जिला युवाकल्याण अधिकारी विजय प्रताब भंडारी ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते कार्यक्रम को दो चरणों मे किया जा रहा है गत दिवस गंगा घाटी में डुंडा करवाया गया जबकि नौगांव,पुरोला व मोरी का कार्यक्रम यंहा करवाया जा रहा है जिसमे गंगा घाटी से विजेता टीम व यमुना घाटी की विजेता टीम की प्रतियोगिता को भी आज ही सम्पन्न करवाया जाएगा ताकि प्रदेश स्तर में जनपद की टीम शामिल हो सके।कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष हरिमोहन सहित,कनिष्ठ प्रमुख सुभाष नेगी,गोपाल कैंतुरा,आजाद डिमरी,नवीन चौहान,सोहन लाल बडोनी,दर्शनी रावत,अलका रजवाड़,अवतार असवाल,प्रकाश भंडारी,पैन्यूली आदि उपस्थित रहे।
विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ