महंगे बिजली-पानी के बिलों से हो रहा है शोषण, आम आदमी पार्टी नेता हरिमोहन जुवांथा ने कहा जनमत मिला तो दिलाएंगे शोषण से मुक्ति

 पुरोला, हरिमोहन जुवांथा की जी तोड़ मेहनत से पुरोला विधानसभा में आम आदमी पार्टी के जनाधार में उत्तरोत्तर वृद्धि हो रही है ।


कुछ महीनों पहले ही हरिमोहन जुवांथा कांग्रेस छोड़ आप मे शामिल हुए हैं , विदित है कि जब हरिमोहन आप मे शामिल हो रहे थे तब आप की बैठक में ऐतिहासिक भीड़ देखी गई थी ।

विज्ञापन

उसके बाद जुवांथा निरन्तर गांव-गांव में लोगो के बीच जा रहे हैं व उनकी मेहनत से लोग बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं ।

महंगे बिजली व पानी के बिल पर कर रहे हैं लामबन्दी

हरिमोहन जुवांथा कहते हैं कि महंगे बिजली व पानी के बिलों ने जनता की कमर तोड़ कर रख दी है । उनका कहना है कि दिल्ली जैसे राज्य में जहां बिजली ना के बराबर पैदा होती है वहां लोगो को मुफ्त में बिजली मिल रही है लेकिन उत्तराखण्ड उर्जा प्रदेश होने के बावजूद यहां के लोगो को महंगी बिजली मिल रही है ।

 वो बताते हैं कि उत्तराखंड में पानी के अनुरक्षण पर ना के बराबर खर्चा होने के बावजूद लोगो को महंगे बिल थमाए जा रहे हैं ।

विज्ञापन

उनका कहना है कि ये सरासर शोषण है व इस शोषण से मुक्ति के लिये जनता को आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहिए क्योंकि जब प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तभी इस शोषण से मुक्ति मिलेगी ।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ