गंगनानी में गरीब जनता के हितार्थ अतिथि गृह निर्माण का विरोध करने वालो को जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण की खड़ी-खोटी । District Panchayat President Deepak Bijlwan scolded those who opposed the construction of guest house for the benefit of poor people in Gangnani.

 गजेन्द्र सिंह चौहान

यमुनाघाटी के पवित्र स्थल गंगनानी में जिला पंचायत द्वारा अतिथि गृह का निर्माण कराया जा रहा है । अतिथि गृह के निर्माण का कुछ लोगो द्वारा विरोध करने को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने शक्त नाराजगी जाहिर की है । उन्होंने कहा कि गंगनानी में सम्पूर्ण रंवाई घाटी के पाण्डव दिव्य स्नान करने आते हैं , इसके अलावा यहां पर प्रतिवर्ष दर्जनों विवाह संस्कार सम्पन्न किये जाते हैं ।

गंगनानी के पौराणिक महत्व को लेकर समय समय पर जिला पंचायत द्वारा निर्माण कार्य कराए जाते रहे । जिससे यहां आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मिल सके ।

उन्होंने कहा कि आम जनता की सुविधाओं की खातिर यहां पर अतिथि गृह का निर्माण किया जा रहा है जो कुछ लोगो को रास नही आ रहा है, जिसकारण ये अकारण विरोध कर गरीबो के हितों पर कुठाराघात करना चाह रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि इनकी लड़ाई सिर्फ ठेकेदारी की है अगर इन्हें ठेका मिल जाता तो कोई विरोध नही होता । ये लोग विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इनकी ठेकेदारी बन्द हो गई है ।


इस संबंध में निर्माण कार्य का विरोध करने वालो से नमोन्यूज़ का संपर्क नही हो सका है, संपर्क होते ही उनका पक्ष भी रखा जाएगा ।

बरहाल जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने दो टूक शब्दों में विरोध करने वालो को शक्त चेतावनी देते हुए कहा है कि गरीबों के हितों के साथ किसी भी दसा में खिलवाड़ नही होने दिया जायेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ