पुरोला में 29 को होगी मुख्यमंत्री धामी की चुनावी जनसभा । विधायक दुर्गेश्वर लाल ने बीजेपी को रिकार्ड मतों से जिताने का किया आह्वान । Chief Minister Dhami's election public meeting will be held in Purola on 29th. MLA Durgeshwar Lal called for BJP to win with record votes.

 गजेन्द्र सिंह चौहान, पुरोला

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है व आम जनता में इस बार के चुनाव को लेकर भारी उत्साह है । एक तरफ बीजेपी मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर चुनावी वैतरणी को पार करना चाहती है तो वही निवर्तमान सांसद राज्यलक्ष्मी शाह को टिकट देकर पुनः जीत दर्ज करना चाह रही है ।


टिहरी लोकसभा में इस बार मुकाबला बीजेपी व निर्दलीय बॉबी पंवार के बीच है । अभी तक जहां मुकाबला बीजेपी व कांग्रेस के बीच होता आया है वही इस बार तस्बीर बदल चुकी है ।

ऐसे में मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में चुनाव अभियान को बीजेपी धार दे रही है । पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री धामी चुनाव अभियान की सुरुवात पुरोला से करने जा रहे हैं  । उन्होंने कहा कि पुरोला मुख्यमंत्री धामी की हमेशा प्राथमिकता में रहा है व इन्ही प्राथमिकताओं को मद्देनजर रखते हुए मुख्यमंत्री ने पुरोला के लिए तमाम योजनाओं की अमली जामा पहनाया है । उन्होंने बताया कि पुरोला में उप- जिला अस्पताल, नगर पालिका, महाविद्यालय में कला संकाय भवन व बालिका छात्रावास जैसी योजनाओं को अमली जामा पहनाया है । उन्होंने मतदाताओं से बढचढकर बीजेपी को वोट देने का आह्वान किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ